शुक्रवार, 23 सितंबर 2011

vashikarnh

वशीकरन एक मंत्र है मीठी बोली में वशी करन की शक्ति है कई दिनों से मीठी बो ली कैसी हो टीहो गी सोचता 
ही रहा किन्तु मीठी बोली क्या है कैसे बोली जाती है कुछ समझ में नहीं आरहा था /पि छ  ले आ ठदस दी नो 
से कम्प्टर हैंग हो रहा था इंजीनियर ने हार्ड डिस्क ख़राब होना बताया व् दस पंद्रह दिन में ठीक होने का 
कहा /उस दिन  तो मै वापिस आ गया किसोचा ली शायद इंजी. ने को इ जुगाड़ कर कम्पुटर सुधारदिया हो 
ऐसा सोचकर मै उसकी दुकान पर चला गया /इंजी.ने कहा आपने आने का कष्ट क्यों किया /आप वाली हार्ड 
डिस्क ही कम में आजावेगीइस प्रकार कीबात करते हुए दुसरे केकम्पुटर पर काम करता रहा /उसने मेरे 
क मपु .की तर फ  देखा तक नहीं /मने कहा हाँ भाई आप ठीक कहरहे है प् आप से काम करवाना तो पड़ेगाआपको 
तो .मालूम  ही है कि गाय दूध देती नहीं है गाय को दू हना पड़ता है /मेरे इस जुमले पर वहाबैठे लोगो ने मझे 
बहुत सराहा*मुझे उनका यह सराहना बहुत अच्छा लगा /इंजी *ने कह आपको कमप्यु टरआज ही चाहिए 
उस ने कहां यदि यह  हार्डडिस्क यदि कम नहीं देती तो आपको दो चार   दिन रुकना ही पड़ता  *मैंने कहा
एक बार एक बुडियायस  बैंक में गयी जहा उसका धन जमथा *बुडिया ने कहा कि मैंने सुना है कि आप कि 
बैंक कादी वाला निकल रहा है यदि एयसाहै तो मु झे में रा धन अभी चाही ये और यदि दिवाला नहीं निकल 
मुझे अभी धन कीको इ जरुरत नहीं है /मेरी इस बात को सुन सभी लोग प्रशन्नहुए *न्होंने मुझे बहत 
बुद्धिमान बताया एक ने तो कहा किआ प को तो कों बने गा करोड़ पति कि हट सिट पर बैठना चाहिया 

यह सुनकर दिल बाग बाग हो गया /कम्प *ले कर घर आया सबसे प् हले इ मेल खोली  मित्र कीसराहना 
भरी पाती थी  पड़कर आनंद से भर गया *शायद इसे ही मीठी वानि कहते है 
यह 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें